Monday, August 21, 2017

Micromax Evok Power price, specifications, features


माइक्रोमैक्स ने एक नए ड्यूल रियर कैमरे के साथ इवोक ड्यूल नोट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। माइक्रोमैक्स इवोक नोट और एक्वाक पावर नए इवोक ड्यूल नोट की सबसे बड़ी विशेषता इसकी कैमरा है। 9999 की कीमत के साथ आने वाले इवोक ड्यूल नोट 22 अगस्त से 12:00 बजे तक केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।
माइक्रोमैक्स इवोक ड्यूल नोट 5.5 इंच के पूर्ण एचडी डिस्प्ले के साथ आता है, स्मार्टफोन को मेटल बॉडी के साथ आता है। स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और मीडियाटेक एमटी 6750 - ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 30 फीसदी पॉवर को बचाने और यह गेमिंग या मल्टीटास्किंग, कंपनी का दावा करता है।
कैमरा मोर्चे पर, इवोक ड्यूल नोट एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। दो कैमरों में से एक में 13 मेगापिक्सेल के साथ है, जबकि दूसरा एक 5 मेगापिक्सेल के साथ आता है। बैक कैमरा भी रीयल-टाइम री फोकस विकल्प के साथ मिलकर आता है, जो उपयोगकर्ताओं को शूट के बाद एक फ़ोकस के फोकस क्षेत्र का चयन करने की अनुमति देता है, कुछ हद तक एसएलआर कैमरे के मैक्रो मोड के समान है। कैमरा भी कई अलग-अलग रंग फिल्टर के साथ आता है जैसे - मोनोक्रोम, मजबूत, ब्लैकबोर्ड, व्हाइटबोर्ड और तस्वीरें 3 डी मोड और पैनोरामा में भी ले जा सकते हैं। फोन 5 मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर के साथ आता है, जो कैमरे के एलईडी फ्लैश के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी कैमरा में ब्यूटी मोड के साथ कुछ फिल्टर भी शामिल हैं
फोन भी सामने वाले फ़िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है जो डिस्प्ले के ठीक नीचे रखा गया है। नया माइक्रोमैक्स इवोक ड्यूल नोट दो रूपों में उपलब्ध होगा। एक संस्करण 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जबकि दूसरा संस्करण 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से मेमोरी 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 4 जीबी संस्करण नीले रंग के संस्करण में भी उपलब्ध होगा।
फोन 3000 एमएएच बैटरी के साथ है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 260 घंटे के अतिरिक्त समय, 11 घंटे के टॉकटाइम समय और 24 घंटों के मूसी प्लेबैक का बैकअप देता है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, माइक्रोमैक्स इवोक ड्यूल नोट 4 जी वीओएलटीई और ओटीजी के साथ आता है।

Load comments


EmoticonEmoticon